युवराज सिंह की इन पुरानी तस्वीरों को देखकर आपको भी आने लगी की हंसी !

युवराज सिंह की कुछ दुर्लभ तस्वीरें जिन्हें शायद ही आपने कभी देखा होगा।

आज इस आर्टिकल में हम आपको भारतीय टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर युवराज सिंह के बारे में बताने जा रहे हैं युवराज सिंह फिलहाल तो भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और शायद वर्ल्ड कप 2019 में भी उनकी जगह टीम में बनती हुई नजर नहीं आ रही है।
लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको युवराज सिंह की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन तस्वीरों को शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा।
एक जमाना था जब महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह बहुत ही करीबी दोस्त हुआ करते थे लेकिन जैसे-जैसे इन दोनों ने के लिए रचाईया आशिकी दोनों एक दूसरे से काफी अलग हो गए फिलहाल तो खबरें यह भी आ रही है कि यह दोनों एक दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते।
लेकिन यह सब मनगढ़ंत कहानियां है युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी जब भी मैदान पर साथ होते हैं तो इनकी जुगलबंदी पहले जैसी ही देखने को मिलती है।
इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि युवराज सिंह महेंद्र सिंह धोनी किस बात से एक दूसरे के जिगरी दोस्त हुआ करते थे।
इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि युवराज सिंह जहीर खन वीरेंद्र सहवाग हरभजन सिंह को समुंदर के किनारे पानी में फेंकने की तैयारी कर रहे हैं।
इस तस्वीर में युवराज सिंह कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ बैठे हुए हैं महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह की यह काफी दुर्लभ तस्वीर है।

अन्य समाचार