Lockdown का 15वां दिन, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सर्वदलीय बैठक को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

कोरोनावायरस (Coronavirus) वैश्विक महामारी के संकट पर अब तक सरकार की ओर से की गई तैयारियों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अब विपक्ष को आधिकारिक तौर पर जानकारी देंगे. उन्होंने बुधवार 8 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. प्रधानमंत्री मोदी इस बैठक को वीडियो कांफ्रेंसिंग से संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है कि बैठक में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) सहित कोरोना वायरस के संकट पर चर्चा होगी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे
तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने इस बैठक का बहिष्कार करने की बात कही है. तृणमूल कांग्रेस के सांसद और लोकसभा में पार्टी के नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने कहा कि उनकी पार्टी के सांसद सर्वदलीय बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे, क्योंकि पार्टी मुखिया ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से सरकार ने संपर्क नहीं किया.
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आठ अप्रैल को होने वाली इस सर्वदलीय बैठक में न बुलाए जाने पर हैदराबाद के सांसद और (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने अपने एक बयान में इसे औरंगाबाद और हैदराबाद का अपमान करार दिया है.
स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले बढ़कर 4789 हो गये हैं, और 124 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. इससे बचाव के लिए देशभर में लगे 21 दिनों के लॉकडाउन का आज 15 वां दिन है. सभी राज्यों में इस महामारी के चलते बड़े पैमाने पर राहत अभियान भी चलाए जा रहे हैं.
(आईएएनएस)
देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

अन्य समाचार