बदमाशों ने गैंगरेप की नियत से दिनदहाड़े उठाया महिला को, जाने

इस समय क्राइम के मुद्दे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लॉक डाउन होने के बाद भी क्राइम का खौफ कम नहीं है। इस समय अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है क्रिमिनल अपने क्राइम को अंजाम दे रहे हैं.

इसी के कारण एक क्राइम का नया मुद्दा हाल ही में सामने आया है। जी दरअसल जो मुद्दा सामने आया है वह पटना के बेउर थाना इलाके का है।
जहाँ गैंगररप हुआ है। इस मुद्दे को पटना के बेउर इलाके में एक विवाहिता महिला को बदमाशों ने गैंगरेप की नियत से दिनदहाड़े उठा लिया गया व ऐसा भी बताया जा रहा है कि बेउर थाना के एक गांव में महिला बगीचे में घास काट रही थी. इस दौरान उसके गांव के तीन-चार युवकों ने उसे जबरन उठा लिया व उसके बाद छेड़खानी के साथ गैंगरेप की प्रयास करने लगे।
इस मुद्दे में महिला के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जैसे ही दौड़कर आए सभी बदमाश फरार हो गए व उसके बाद किसी तरह महिला उनके चंगुल से छूटी। आने वाली खबरों को माना जाए तो विवाहिता महिला के बयान पर बेउर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जाँच की प्रक्रिया शुरुआत कर दी गई है. इस मुद्दे में महिला ने अपने ही गांव के चूहा सिंह, अभिषेक कुमार व रोहित कुमार पर गैंगरेप की प्रयास करने का आरोप लगाया है. वहीं अब पुलिस का बोलना है कि, ‘महिला के आरोपों की जाँच की जा रही है व यह देखा जा रहा है कि आरोप ठीक है या कोई पुरानी रंजिश का बदला लिया जा रहा है।

अन्य समाचार