अपने सेक्सी फिगर से सभी को घायल कर देती हैं यह मॉडल

बहुत ही पॉपुलर मॉडल डेमी रोज आए दिन अपने बोल्ड फिगर से सभी को मदहोश कर देती हैं और ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया हैं. वह एक ब्रिटिश की हॉट, बोल्ड और सेक्सी मॉडल हैं

और अपने सेक्सी फिगर से सभी को घायल कर देती हैं. डेमी अक्सर अपना सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉट, बोल्ड सेक्सी और न्यूड फोटो शेयर करती रहती हैं. वैसे डेमी की फोटो सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर कापी वायरल होती रहती हैं और इस बार तो उन्होंने आग लगा दी हैं.
वैसे डेमी अक्सर अपनी हॉट फोटो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है और डेमी के इंस्टग्राम अकाउंट पर 6 मीलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं. वैसे इस बार हम डेमी के जो फोटोज लाए हैं वह दिल को छू लेने वाली हैं. डेमी रोज का जन्म 27 मार्च 1995 को हुआ था. डेमी के परिवार ने हमेशा से ही उनके सपने को सच करने में उनका साथ दिया और उनका जूनून ही था जो आज वह ब्रिटेन की सबसे फेमस मॉडल के साथ साथ फेमस सोशल मीडिया पर्सनेलटी भी है.
वैसे डेमी शुरुआती से ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो से सनसनी मचाती रहती थी. वहीं हर बार उन्होंने अपने बोल्ड फिगर से आग लगाई हैं और इस बार भी वह ऐसा ही करती नजर आईं हैं. वैसे अब तक डेमी मॉडलिंग के साथ साथ कई म्यूजिक एलबम में भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल आप देखिए आज उनके वह फोटोज जो आपके अंग अंग में आग लगा देंगे.

अन्य समाचार