इस मॉडल की कातिलाना पोज़ को देख आपकी आँखों में आ जाएगी चमक

वैसे तो अपने सोशल मीडिया पर एक से बढ़ कर एक हॉट मॉडल्स देखी होंगी लेकिन आज हम आपको जिस मॉडल के बारें में बताने जा रहे है उसकी अदाओं के लाखों लोग दीवाने है,

और उसके कातिलाना पोज को देखने के लिए लोग पागल भी है. जी हां हम जिस मॉडल की बात कर रहे है वह और कोई नहीं बल्कि Neiva Mara है.
ब्राजीलियन मॉडल Neiva Mara इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट और सेक्सी तस्वीरों से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. हाल ही में Neiva Mara ने अपने ऑफिसियल अकाउंट पर बेहद कामुक पोज देते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. Neiva Mara अपनी न्यूड तस्वीरों को चर्चा में आईं थी जब उन्होंने यह वादा किया था कि अगर बार्सिलोना क्‍लब स्‍पेनिश लीग जीतता है तो वो कैमरे के सामने न्यूड हो जाएंगी. Neiva Mara अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. Neiva Mara जैसी ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें करती हैं उनकी सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाती हैं. फैंस भी उनकी हॉट तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर सूजी के 18 लाख फॉलोअर्स हैं जिनका फायदा उठाना उन्हें बखूबी आता है. इस तस्वीर में Neiva Mara बेहद हॉट नजर आ रही हैं कोई भी इस तस्वीर देख उनकी अदाओं पर मदहोश हो जाएगा.

अन्य समाचार