5 कैमरे व 5000 एमएएच बैटरी के साथ आता है ये दमदार स्मार्टफोन

Realme 6i स्मार्टफोन में 5 कैमरे दिए गए है और इसके अलावा इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। आपको जानकारी दे लिए बता दे कि इस फोन को इसी साल लाँच कर दिया गया है। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है यानी कि इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के सेल्फी वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उतारा गया है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें एलईडी डिस्प्ले दी गई है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.50 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसके अलावा इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 8 मेगापिक्सल व 2 कैमरे दो मेगापिक्सल के दिए गए है। इसमें रात को रोशनी करने के लिए फ्लैश लाइट दी गई है।

इस फोन के प्रोसेसरके बारे में जानकारी दे तोइस फोन में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है, इस फोन की स्टोरेजको बढ़ाया जा सकता है।

अन्य समाचार