अपने हुस्न से सभी को कर देती है पागल

सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेट तक आज के ज़माने में अपने गोरे रंग की तो कई सारी मॉडल्स जरूर देखी ही होगी और इन्हे काफी पसंद भी किया जाता है, वहीं लेकिन हम आपको आज जिस मॉडल से रूबरू करवा रहे हैं

उसकी हॉट अदाओं पर तो आप भी मर मिट जाएंगे. हर कोई इस मॉडल के किलर लुक का फैन बना हुआ हैं. अब मॉडल ने नई-नई फोटो से अपने सभी फैंस का दिल जीतने का काम किया है.
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हम आपको बता दें कि जिस मॉडल से हम आपको आज रूबरू करवाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप इस बात पर यकीन कर लेंगे कि डार्क रंग की मॉडल्स भी वाकई में खूबसूरत और हॉट हो सकती हैं और आपसे आज हम बात कर रहे हैं ब्लैक चाइना के बारे में. ब्लैक की कातिलाना तस्वीरों ने फ़िलहाल सभी के होश उड़ा दिए हैं. वहीं एक बार फिर उनकी हॉट और बोल्ड फोटोज़ सोशल मीडिया में लोगो को अपना दीवाना बना रही है.
जंहा चाइना हर थोड़े दिन में अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस को खुश करती हैं. जबकि उन्होंने अब हाल ही में एक बार फिर अपने कातिलाना अंदाज़ को शेयर किया हैं. जंहा ब्लैक द्वारा इस बार तो अपने हुस्न से सभी को उन्होंने दीवाना बना दिया हैं. जिसके साथ ही बता दें ब्लैक की हॉट अदाओं को देखकर तो आपका भी मूड बन जाएगा. इस खास मॉडल के इंस्टाग्राम पर उनके 14 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स मौजूद हैं.

अन्य समाचार