इस मॉडल ने इंटरनेट पर अपने बोल्ड अदाओं से लगा दी आग

आज के समय में कई मॉडल्स हैं जो अपने सेक्सी फिगर से आग लगा देती है. वहीं जिस मॉडल के फ़ोटोज़ हम आज लेकर आए है हमें यक़ीन है वह आपको पागल कर देंगी।

इस मॉडल का नाम Sveta Bilyalova है जो इन दिनो सभी को अपने प्रति दीवाना कर रहीं हैं। वैसे इस मॉडल ने एक बार फिर से अपनी बोल्ड अदाओं से आग लगा दी है. Sveta Bilyalova एक ऐसी मॉडल हैं कि बिकिनी से लेकर फूल ड्रेस तक में हॉट कैसे दिखना है वह जानती हैं.
हाल ही में Sveta Bilyalova ने एक तस्वीर शेयर की है इसमें वह मास्क लगाए कोरोना से बचती नजर आ रहीं हैं लेकिन उन्होंने अपने निजी अंगों को दिखा दिया है. शायद वह उन्हें छुपाना भूल गईं. Sveta Bilyalova को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मॉडल का सेक्सी फिगर सभी को पागल कर देता है और आज यह आपको पागल करने वाला है। Sveta Bilyalova ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर को शेयर कर लिखा है Me ready to survive virus
आप देख सकते हैं इसमें वह मास्क लगाए कोरोना वायरस से बचती दिखाई दे रहीं हैं. वह बिकिनी में मदहोश करने में आगे निकल चुकीं हैं इसी के साथ एक अन्य तस्वीर शेयर कर मॉडल ने लिखा है Happy Friday guys! Are we partying tonight?Just kidding आप देख सकते हैं मॉडल ने अपने निजी अंग दिखाकर सभी के दिलों में आग लगा दी है. Sveta Bilyalova का हर अवतार होश उड़ाकर रख देने वाला दिखाई दे रहा है. आइए दिखाते हैं आपको Sveta Bilyalova के सभी वो फोटोज जो आपको पागल कर देंगे.

अन्य समाचार