इन दिनों इंटरनेट पर इस मॉडल के सेक्सी फिगर ने मचाया धमाल

इंटरनेट और सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक हॉट मॉडल देखी होंगी. लेकिन आज के हम आपको जिस मॉडल के बारें में बताने जा रहे है उनकी हॉट और सेक्सी तस्वीरों के लाखों दीवाने है.

जी हां हम आज हम जिस मॉडल कि बात कर रहे है उसका नाम है JOJO BABiE एशियाई मॉडल Jojo Babie अपने ब्लॉन्ड फिगर के लिए जानी जाती हैं. हल ही में इन्होने फैंस के लिए कुछ ऐसी तड़कती भड़कती फोटो शेयर की है कि ठंड में आपको भी पसीने आ जायेंगे. सोशल मीडिया पर ये हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इन लेटेस्ट फोटोज को देखकर आप भी इन्हे और इनकी फोटोज को चेक करेंगे, इतनी हॉट हैं ये.
आपको बता दे इनका पूरा नाम Jojo Von Southi है. इस फोटो में वाइट कर के स्विम सूट में धुप में बैठी हुई हैं. साथ ही हॉट पोज़ भी दे रही है कैमरे के सामने. वहीं कुछ और फोटोज के साथ उन्होंने I have one question during this global crisis: Will you be my quarantine bae? (link in bio) ! इसमें वो रेड कलर के टॉप में बिना पैंट के नज़र आ रही हैं.
इन्होने खुद को एक टैग भी दिया है, "your favorite Asian girl," इन्होने इस टैग से खुद की पहचान बनाई हुई है. वहीं JOJO BABiE के इंस्टग्राम में 9.5 मिलियन फॉलोवर्स है. तो चलिए देखते है उनकी हॉट तस्वीरें...

अन्य समाचार