Redmi K30 Pro Zoom Edition स्मार्टफोन को नया वेरिएंट लाँच, जानें इसके बारे में

Redmi K30 Pro Zoom Edition स्मार्टफोन का नया वेरिएंट पेश कर दिया गया है यानी कि इस फोन का 12 जीबी रैम वाला वेरिएंट लाँच किया गया है। इसको अभी चीन में लाँच किया गया है। इसको भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में कोई जानकारी नही दी गई है लेकिन उम्मीद है कि इसको जल्द भारत में भी पेश किया जायेगा। अब इस फोन के बारे में आपको अन्य जानकारी भी देते है-

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन को रैम के आधार पर ही नया वेरिएंट लाँच किया गया है। यानीकि इस फोन में 12 जीबी की रैम दी गई है जो कि अपने आप में काफी खास हो दमदार रैम मानी जाती है। इस फोन को हाल ही में चीन में लाँच किया गया था। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है।

इस नए वेरिएंट की कीमत की जानकारी दे तो इसकी कीमत लगभग 48,200 रूपये है। इस फोन में डुअल सिम स्लोट दिया गया है। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जाता है। इस फोन में एक कैमरा तो 64 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी लेने के लिए 20 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया है। इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4700 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसको एक से अधिक रंग में उतारा गया है।

अन्य समाचार