LG का नया स्मार्टफोन लाँच हो सकता है 15 मई को, जानें इसके बारे में

LG अपना एक नया स्मार्टफोन जल्द लाँच कर सकती है। कहा जा रहा है कि कंपनी जी सीरिज के अपने एक नए स्मार्टफोन को जल्द लाँच कर सकती है। इस फोन का नाम LG G9 ThinQ हो सकता है। इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जायेगा। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के बारे में अभी आधारिक जानकारी नही आयी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। इस फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इश फोन में एलईडी फ्लैश दी जा सकती है।

इस फोन की बैटरी के बारे में भी कहा जा रहा है कि इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन की चिपसेट को लेकर भी जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 765जी चिपसेट दिया जा सकता है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इसकी स्टोरेज को लेकर जानकारी नही मिली है लेकिन इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। फोन के बारे में जो भी जानकारी आयी है व सब लीक पर आधारित है। अब देखना है कि इसके बारे में जानकारी कंपनी के बारे में कब दी जाती है।

अन्य समाचार