Honor Play 4T Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक हुए, जानें खास बातें

Honor Play 4T Pro स्मार्टफोन को जल्द पेश किया जा सकता है। इस फोन के बारे में लीक सामने आयी है जिससे फोन के बारे में जानकारी मिली है। इस फोन को दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। अभी तक इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी नही मिल पायी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में जल्द जानकारी सामने आ सकती है-

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी आयी है कि इस फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए जा सकते है जिसका एक सेंसर तो 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में एलईडी लाइट दी जा सकती है।

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है, इसका एक वेरिएंट 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है तथा दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है, अगर इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

फोन की बैटरी के बारे में जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। फोन के बारे में आधारिक जानकारी नही मिल पायी है।

अन्य समाचार