विशाल आदित्य सिंह इन दोनों प्रतियोगियों से बात नहीं करते हैं



बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान का मशहूर शो बिग बॉस 13 रियलिटी शो के सबसे विवादित और सफल सीजन में से एक था। सभी प्रतियोगियों की शो से जुड़ी अपनी-अपनी कहानियां हैं। बिग बॉस 13 में कई सितारों ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली। विशाल आदित्य सिंह भी शो के दौरान काफी चर्चा में रहे। शो में, पूर्व प्रेमिका मधुरिमा तुली के साथ उनके झगड़े ने सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे। एक बार झगड़ा हुआ था कि मधुरिमा को शो से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था।
मधुरिमा ने विशाल को एक फ्राइ पैन के साथ मारा, जिसके बाद सलमान ने उन्हें शो छोड़ने के लिए कहा। क्या आपको पता है कि विशाल शो से बाहर निकलने के बाद मधुरिमा के संपर्क में हैं? उन्होंने खुद इस बारे में बात की है। हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ लाइव चैट में, विशाल आदित्य सिंह ने बिग बॉस से जुड़ी बातों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह मधुरिमा के संपर्क में नहीं हैं।

विशाल ने बताया कि वह मधुरिमा के अलावा किसी अन्य साथी प्रतियोगी के संपर्क में नहीं हैं और वह इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला हैं। उन्होंने सिद्धार्थ के संपर्क में नहीं होने के पीछे का कारण नहीं बताया। उन्होंने उसी बातचीत में खुलासा किया कि शो में उनके सभी साथी प्रतियोगियों के साथ उनकी बहुत अच्छी यादें थीं। विशाल की रश्मि देसाई के साथ शो में अच्छी दोस्ती थी, और शो से बाहर निकलने के बाद भी यह दोस्ती जारी है।

अन्य समाचार