बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्रंप के जरिए मोदी पर किया वार, कही ये बड़ी बातें

इन दिनों अमेरिका में भी कोरोनावायरस का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच मंगलवार को अमेरिका ने कोरोनावायरस के मरीजों के इलाज के ट्रायल के तौर पर भारत से मलेरिया की दवाई की सप्लाई की मांग की है। दवाई के निर्यात पर लगी रोक हटाने की मांग की है और साथ ही भारत को चेतावनी भी दी है कि अगर निर्यात पर लगे प्रतिबंध नहीं हटे तो वह इसका जवाब जरूर देगा। इस पर बॉलीवुड अभिनेता और कमाल आर खान का गुस्सा फूट चुका है।

I think #DonaldTrump is the most clever President in the history of USA. He directly attacks n gets his work done. He doesn't give time to his opponent to think coz he doesn't like to waste his time. He directly attacked Modi Ji and Modi Ji agreed with him without saying anything
- KRK (@kamaalrkhan) April 7, 2020
कमाल सोशल मीडिया पर एक हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय देते हैं कई बार कमाल ट्रोलर्स के हाथ भी कर चुके हैं आपको बता दें कि कमाल बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर है। कमाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं कि आर के हर सामाजिक मुद्दे को राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय भी खुलकर रखते हैं कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि लगता है डोनाल्ड ट्रंप इतिहास मैं सबसे चतुर राष्ट्रपति है। वह सीधा हमला करता है और ना काम पूरा कर लेता है वह अपने प्रतिद्वंद्वी को सोचने का भी समय नहीं देता। वह अपने समय को बर्बाद करना पसंद नहीं करते उन्होंने मोदी जी पर निसार सीधा हमला किया है और मोदी जी बिना कुछ कहे सहमत भी हो गए हैं।
कमाल इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं इससे पहले भी एक बार कोरोना के भारत में आने से पहले उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि भारत में कोरोनावायरस के बाद वह जमकर भी ट्रोल हुए थे। अब एक बार फिर से कमाल के स्ट्रीट पर लोगों को जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अन्य समाचार