OMG :लोकडाउन के बीच ऐसा क्या हुआ की 17 साल बाद एकता कपूर ने एकदम से उतार दी अपनी सारी ज्योतिषीय अंगूठियां

लेकिन हाल ही में एकता कपूर ने की वीडियो शेयर कर दिया जिसमें उनकी उंगलियों में एक भी रिंग नजर नहीं आ रही है अंगूठी से भरे रहने वाला एकता का हाथ वीडियो में खाली देखते ही फैंस भी हैरान हो गए।

दरअसल डायरेक्टर तो एकता कपूर ज्योतिष में काफी ज्यादा विश्वास रखती है इसी के चलते उन्होंने अपने हाथ में कई प्रकार की अंगूठियां पहन रखी है लेकिन लगता है कि लॉक डाउन के बीच एकता का विश्वास ज्योतिष से उठ गया है उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी उंगली में एक भी रिंग नजर नहीं आ रही है।
एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया उसकी कैप्शन उन्होंने लिखा'इस बीच दूसरी खबरों में थानोस ने बिल्डिंग छोड़ दी है उसने दुनिया को नष्ट कर दिया है मजाक कर रही हूं।
'एकता के इस वीडियो को देखकर फैंस और करीबी उनसे तरह-तरह के सवाल पुंछ रहे हैं एक्ट्रेस हिना खान ने एकता से पूछा कि यह कैसे हुआ इसके रिप्लाई में एकता ने कहा कि बस सैनिटाइजर और साबुन का ज्यादा इस्तेमाल करने से एलर्जी हो गई.एक ब्रेक के बाद वापस आएंगे।
वही एक कमेंट में एकता ने बताया था कि उन्होंने 2003 में अंगूठियां पहनना शुरू किया था।
Meanwhile in other news! Thanos has left d building !!! He destroyed d world enough ! Just kidding !!! #goinghandsfree #onehandatatime
A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on Apr 5, 2020 at 11:08pm PDT

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

अन्य समाचार