क्यूटनेस के मामले में करीना के बेटे तैमूर को टक्कर दे रहे हैं करण जौहर के बच्चे, देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पटौदी खानदान के छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सभी के चहेते माने जाते हैं। तैमूर अपनी शरारती हरकतों और क्यूटनेस को लेकर खूब चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल होते रहती हैं, जिसे फैंस बार-बार देखना पसंद करते हैं। देखा जाए तो तैमूर इंडस्ट्री के फेवरेट स्टार किड हैं।

सोशल मीडिया पर छा गए हैं करण के बच्चे लेकिन तैमूर के अलावा दो और भी ऐसे स्टार किड हैं जो इन दिनों अपनी मासूम हरकतों से लामलाइट में बने हुए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan johar) के जुड़वा बच्चे यश और रूही की।
I have been body shamed!!!! #lockdownwiththejohars #toodles
A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Apr 6, 2020 at 11:56pm PDT

A random snack time! And the focus has now shifted to mama! Do watch till the end ? #lockdownwiththejohars
A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Apr 5, 2020 at 5:04am PDT

दरअसल, 21 दिनों के लॉक डाउन (lockdown) की वजह से सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं। वहीं करण जौहर भी अपने बच्चों के साथ घर पर पूरा समय बिता पा रहे हैं। ऐसे में वह रोज अपने बच्चों की क्यूट, शरारती और मासूम हरकतों और बातों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।
Well #tiedye or #holi you decide? #lockdownwiththejohars #toodles
A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Apr 4, 2020 at 6:22am PDT

He disapproves! She dismisses! #myfashionpolice #lockdownwiththejohars
A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Apr 1, 2020 at 5:11am PDT

इन विडियोज को सोशल मीडिया (social media) पर खूब देखा जा रहा है। लोगों को करण के बच्चे काफी प्यारे लग रहे हैं तभी ये विडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं।
ट्रंप की धमकी पर अनुराग कश्यप का इशारों में PM मोदी पर कटाक्ष, बोले- चाचू...
लॉक डाउन में ऐसे समय बिता रहे हैं सेलेब्स इन दिनों महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) ने पूरी दुनिया को आइसोलेट होने के लिए मजबूर कर दिया है। आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटीज सभी कोरोना वायरस के बढ़ते आक्रमण को देखते हुए अपने-अपने घरों में कैद हो चुके हैं। ऐसे में अपना समय बिताने के लिए लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर कर रहे हैं।
फराह खान ने सेलेब्स से की यह विनती वही बॉलीवुड (Bollywood) में कई सेलेब्रिटीज ऐसे भी हैं जो इस वक्त सबसे ज्यादा अपनी फिटनेस और वर्कआउट पर ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में कई सेलेब्स आए दिन अपने वर्कआउट की वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर शेयर कर रहे हैं और लोगों को भी फिट रहने की सलाह दे रहे हैं।
BAS KARO yeh workout videos !! ? video shot by :- #diva
A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Mar 25, 2020 at 10:49pm PDT

लेकिन शायद बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर फराह खान (farha Khan) को यह बात बेहद परेशान कर रही है। जी हां, फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (video) शेयर किया है जिसमें उन्होंने सभी बॉलीवुड सेलेब्स से विनती करते हुए कहा है कि 'प्लीज वर्कआउट वीडियोस बनाना बंद करें और हमें इसमें टैग भी ना करें।'

अन्य समाचार