55 लाख दान देने के बाद वरुण धवन ने उठाया यह बड़ा कदम, फैंस कह रहे 'असली हीरो'

इस समय पूरे देश में कोरोना संकट फैला हुआ है और इससे निपटने के लिए बॉलीवुड सितारे बढ़ चढ़कर मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कुछ भी हो कैसे भी हो कहीं ना कहीं से कोई ना कोई मदद कर ही रहा है. अब तक शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, आमिर खान से लेकर सभी सितारों ने सोशल मीडिया पर योगदान की जानकारी दी है. आपको हम बता चुके हैं कि वरुण धवन ने प्रधानमंत्री मोदी रिलीफ फंड में 30 और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये की मदद दी है.

लेकिन अब उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने घोषणा की है कि ''टाटा ट्रस्ट के साथ मिलकर वो गरीबों के साथ साथ कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टरों और मेडिकल स्टॉफ को भी खाना उपलब्ध कराएंगे.'' हाल ही में वरुण ने एक ऑफिशियल लेटर के जरिए घोषणा करते हुए कहा कि- ''लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए हर एक दिन गुजरने के साथ मेरे मन में उनके लिए सहानुभूति होती है जो इस संकट के समय अपने घर से दूर हैं और जिनके पास कोई जॉब नहीं है.. ऐसे लोगों के लिए मैं फ्री भोजन उपलब्ध कराने का निश्चय करता हूं.''
इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा- ''वे सभी लोग प्रशंसा के लायक हैं जो अपने जीवन को संकट में डालकर कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ रहे हैं. मैं डाक्टर्स सहित अन्य मेडिकल स्टॉफ को भोजन उपलब्ध कराने की निश्चय करता हूं. यह भले ही एक छोटा कदम है लेकिन इस संकट की घड़ी में यह सब कदम भी गिने जाएंगे. मैं इस संकट की घड़ी में वह सब करूंगा जो मुझसे संभव हो सकेगा.'' वरुण एक बेहतरीन एक्टर हैं और मदद के लिए भी वह कभी ना नहीं करते हैं. ऐसे में वरुण धवन ने जो यह नेक काम किया है इसके लिए हर तरफ उनकी तारीफों के पूल बाँध जा रहे हैं और असली हीरो कह रहे हैं.
लोगों की आर्थिक सहायता के लिए आगे आए शान, दिए 25 लाख रुपये
कोरोना वायरस का शिकार हुई बॉलीवुड की यह अदाकारा! पोस्ट कर कही यह बात

अन्य समाचार