बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी लॉकडाउन के दौरान बढ़ा रही है अपनी खूबसूरती, जाने कैसे

बॉलीवुड अभिनेत्री व फिटनेस के प्रति समर्पित दिशा पाटनी ने हाल ही में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा किया है, जो उनके वर्कआउट के बाद की लग रही है.

दिशा ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. इसके माध्यम से वह बता रही हैं कि वर्कआउट के बाद क्या हालत होती है.
तस्वीर में दिशा शांति का चिह्न दिखा रही हैं, वहीं वह पाउट बनाते हुए आंख भी मार रही हैं. उन्हें ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा व नारंगी रंग के शॉट्स पहने हुए हैं. इस तस्वीर पर दिशा की बहन खुशबू पाटनी ने भी कमेंट किया है. कमेंट में उन्होंने 'हेल याह!' के साथ मसल्स इमोजी बनाया है. बताते चलें कि दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन के चलते वह घर में कैद हो गई हैं. ऐसे में वह फैन्स के साथ अपनी कई फोटोज़ शेयर कर रही हैं. दिशा पाटनी की एक परफेक्ट बिकिनी बॉडी है. काल्विन क्लाइन की बिकिनी को यह एंडॉर्स भी करती हैं, जिसमें दिशा अपने कर्व्ज़ को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं.
आपको बता दें कि फैन्स के बीच दिशा बहुत ज्यादा पॉप्यूलर हैं. इन्होंने उनके दिल में खास स्थान बनाई है. हालांकि, दिशा ने बहुत ज्यादा कम फिल्में की हैं, लेकिन फैन्स को दिशा व टाइगर श्रॉफ की जोड़ी बेहद पसंद आई है. चर्चा ऐसी भी हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. लेकिन दिशा व टाइगर, दोनों ने ही इस बात को सिरे से नकार दिया है व बताया है कि वह अच्छे दोस्त हैं, व इससे ज्यादा कुछ नहीं.

अन्य समाचार