लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह ने किया यह बड़ा खुलासा

देशभर में इस वक़्त कोरोना वायरस का आतंक फैला हुआ है. इस महामारी से बचने के लिए सारे देश में लॉकडाउन चल रहा है. कोविड 19 पॉज़िटिव मुद्दे फिर भी बढ़ रहे हैं व अब इससे बचने के लिए अलावा सतर्कता बरती जा रही है.

पिछले दिनों यह ख़बर फैल गयी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह को कोविड 19 का संक्रमण हो गया है, जिसका अब शेफाली खंडन किया है व बताया कि यह अफ़वाह कैसे फैली थी.
शेफाली का बोलना है कि उनका फेसबुक एकाउंट हैक हो गया था, जिस पर लिख दिया था कि वो कोविड 19 के संक्रमण की चपेट में आ गयी हैं. शेफाली ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है, जिसमें बोला गया है- पिछली रात मेरा एफबी एकाउंट हैक हो गया था. प्रातः काल उठी तो बहुत सारे मैसेज आये हुए थे, जिनमें लोगों ने चिंता जताई थी. शेफाली ने लिखा कि लोगों के ऐसे मैसेज मिलना दिल को सुकून देने वाला था.
शेफाली आगे लिखती हैं- यह जानकर अच्छा लगता है कि जो लोग आपको ज़रूरत होती है तो लोग पकी मदद करने को तैयार रहते हैं. मुझे नहीं लगता कि उन्हें ऐसा इसलिए किया कि मैं एक कलाकार हूं. उन्हें इंसानों की कद्र है. मैं बोलना चाहती हूं कि मैं बिल्कुल अच्छा हूं व दूसरों की तरह ही इस हालात का मुकाबला कर रही हूं. मैं अच्छा हूं व इतनी नेगेटिव बातों के बारे में नहीं सोच रही हूं. हम सब घर पर हैं व सुरक्षित हैं. हम कोरोना पॉज़िटिव नहीं हैं, जो मेरी पोस्ट में लिखा था. पता नहीं किसने किया.
बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ कोरोना वायरस को लेकर काफ़ी एहतियात बरत रहे हैं. मार्च के मिड से ही अधिकतर सेलेब्रिटीज़ सेल्फ़ आइसोलेशन में चले गये थे व दूसरों को भी लगातार इसके लिए प्रेरित कर रहे हैं. बॉलीवुड से कनिका कपूर व एक्ट्रेस ज़ोया मोरानी कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं. कनिका कपूर उपचार के बाद अच्छा हो चुकी हैं, जबकि ज़ोया मोरानी व उनकी बहन शज़ा मोरानी अभी अस्पताल में हैं.

अन्य समाचार