एल्बम से मुनाफे का हिस्सा कोविड-19 राहत कोष में देंगी सेलिना गोमेज

मशहूर गायिका सेलिना गोमेज अपने हालिया संगीत एल्बम 'रेयर' के एक नए डीलक्स संस्करण को जारी करेंगी और इससे जो भी मुनाफा होगा उसका एक हिस्सा कोविड-19 के राहत कोष में जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, 27 वर्षीय सेलिना ने इंस्टाग्राम पर बताया कि 'रेयर' के नए डीलक्स संस्करण को 9 अप्रैल से उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें 'बॉयफ्रेंड' और 'सोवेनियर' सहित एक और नए गाने को जोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 राहत कोष में उन्होंने खुद से तो सहयोग किया ही है और अब वह प्लस वन कोविड-19 राहत कोष में डीलक्स संस्करण की हर खरीददारी से एक डॉलर दान करेंगी। गोमेज ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें उनकी गर्दन पर 'रेयर' का टैटू बना हुआ दिख रहा है।

It’s officially out! I was a bit embarrassed asking so often for you to stream or buy my album. It felt inauthentic. Thank YOU so much for making something so personal to me be a moment I’ll never forget. All I truly desire is for you all to enjoy the music and spread the love ???
A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on Jan 21, 2020 at 5:40pm PST

गोमेज ने इसके साथ लिखा, '''बाॉयफ्रेंड', 'शी' और 'सोवेनियर' के साथ 'रेयर' का नया डीलक्स संस्करण 9 अप्रैल को जारी होगा।'' उन्होंने यह भी कहा, ''आप इसे अभी से प्री-सेव कर सकते हैं और मेरे बायो में जाकर यह जान सकते हैं कि प्लस वन कोविड-19 फंड में डोनेट कैसे करना है।''

अन्य समाचार