OnePlus 8 के साथ लॉन्च होगा लाजवाब Wireless Charger Pad

लंबे समय से वनप्लस 8 सीरीज का इंतजार किया जा रहा है और अगले सप्ताह यह इंतजार खत्म हो जाएगा। दरअसल, कंपनी अगले सप्ताह 14 अप्रैल को इस सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इसके साथ ही वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड और वार्प चार्ज 30 वाट को भी लॉन्च किया गया है। वहीं, कुछ लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी वनप्लस 8 सीरीज के लॉन्च इवेंट में खास वर्टिकल वायरलेस चार्जर भी पेश कर सकती है। इतना ही नहीं, इस चार्जर की तस्वीर भी ऑनलाइन लीक हुई है, जिसमें वनप्लस 8 प्रो को चार्ज होते देखा जा सकता है।

वॉर्प चार्जिंग संग हो सकता है पेश टेक जगत के मुताबिक, वनप्लस के इस आने वाले वर्टिकल वायरलेस चार्जिंग स्टैंड का फोटो भी साझा किया था। दिखाए गए तस्वीर से पता चलता है कि चार्जर काफी अडवांस और लेटेस्ट डिजाइन वाला है। तस्वीर में गौर करने वाली एक बात यह भी है कि इसमें वॉर्प चार्जिंग को दिखाया गया है। इसका मतलब हुआ कि यह वायरलेस चार्जर फोन को काफी कम समय में चार्ज कर देगा।
प्रीमियम डिजाइन और मटीरियल चार्जिंग स्टैंड में नीचे की तरफ एक एलईडी इंडिकेटर दिया गया है। यह इंडिकेटर फोन के चार्जिंग स्टेटस की जानकारी देता है। फोटो में स्टैंड काफी प्रीमियम मटीरियल का लग रहा है। इस वायरलेस चार्जर के बैक साइड में छोटे-छोटे छेद दिए गए हैं। माना जा रहा है डिवाइस के टेंपरेचर को नियंत्रित रखने के लिए एयरफ्लो देने का काम करेंगे। ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है क्योंकि फास्ट चार्जिंग देने वाले डिवाइस काफी जल्दी गर्म हो जाते हैं। हालांकि कंपनी ने इस चार्जर की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार