Honor 30 Pro स्मार्टफोन के इन स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला, इस दिन होगा लाँच

Honor 30 Pro स्मार्टफोन को 15 अप्रैल को लाँच किया जायेगा। इस फोन के स्पेसिफिकेशन पहले सामने आ चुके है। इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया है जिससे इसके बारे में जानकारी मिलती है। इस फोन की रैम को लेकर भी जानकारी सामने आयी है। फोन में ऑक्टा-कोर चिपसेट का उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन की कीमत क्या होगी, इसके बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता है।

इस फोन में सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन के रियर में चार कैमरे आयी कि क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस फोन के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी कीमत के बारे में जानकारी नही मिल पायी है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है।

इस फोन में 8 जीबी रैम दी जा सकती है इस फोन की स्टोरेज के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। इस फोन के कैमरे के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें एक कैमरा तो काफी दमदार हो सकता है।

इस फोन की कीमत के बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता है लेकिन उम्मीद है कि इसके बारे में जानकारी जल्द मिल सकती है। इस फोन के वजन के बारे में भी जानकारी आयी है कि इस फोन में 186 ग्राम का वजन दिया जा सकता है। इसके बारे में ज्यादा जानकारी लाँच के बाद पता चल पायेगी।

अन्य समाचार