सिडनाज की बॉन्डिंग पर खुलकर बोलीं शेफाली जरीवाला, बताई इनके रिश्ते की सच्चाई

बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की नजदीकियां बढ़ गई थीं. जिसके बाद से लगातार ये दोनों अपनी बॉन्डिंग की वजह से ही लगातार सुर्ख़ियों में रहे. शहनाज गिल जहां कई बार यह बोल चुकी हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं लेकिन सिद्धार्थ शहनाज को अपनी अच्छी दोस्त मानते हैं. अब भले ही शहनाज का प्यार एक तरफा है लेकिन इन दोनों की बॉन्डिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

Back Again #myfirstpost
A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on Feb 25, 2020 at 2:03pm PST

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शेफाली जरीवाला ने अब सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते और केमिस्ट्री को लेकर भी कमेंट किया है. जिसकी वजह से शेफाली सुर्ख़ियों में आ गई हैं. हाल ही में शेफाली ने कहा- 'यकीनन ही सिडनाज की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है. लेकिन दिक्कत ये है कि प्यार एक तरफा है. मैंने हमेशा से ये बात कही थी. क्योंकि मैं सिद्धार्थ को जानती हूं वो सना से प्यार करता है, वो सना को बच्चा समझ, एक दोस्त मानकर प्यार करता है. लेकिन सना को ये पता ही नहीं चला कि वो सिद्धार्थ से प्यार करने लगी. इसका एहसास उन्हें सलमान खान ने करवाया था.' आगे शेफाली ने कहा - 'देखो दो दोस्तों के बीच में भी प्यार होता है. उनकी केमिस्ट्री जैसी बिग बॉस के अंदर थी वैसे ही बाहर भी है. जब आप दो प्यार करने वालों को एक साथ देखते हो तो अच्छा लगता है.'
I’m ready... are you !? . . . #lightupindia9pm #lightup #pmo #india #fightcoronatogether
A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on Apr 5, 2020 at 8:24am PDT

बता दें शहनाज गिल और शेफाली जरीवाला के बीच बिग बॉस के घर में खूब लड़ाई भी हो चुकी है. शो की शुरुआत में शेफाली की बॉन्डिंग सिद्धार्थ के साथ काफी अच्छी थी. लेकिन जब सिद्धार्थ और आसिम का ग्रुप बना तो शेफाली और सिद्धार्थ के बीच बातचीत बंद हो गई.
Are you ready to witness #SidNaaz‘s undeniable chemistry in @darshanravaldz love ballad ‘BHULA DUNGA’? Coming soon! Stay tuned!! . . @shehnaazgill @punitjpathakofficial @naushadepositive @kaushal_j @indiemusiclabel @ghuggss @gautidihatti @dhruwal.patel
A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on Mar 16, 2020 at 11:30pm PDT

सिद्धार्थ और शहनाज एक साथ 'भूला दूंगा' म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. जिसमें इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

अन्य समाचार