दिव्यांका ने बताई खुद से जुड़ी सबसे फनी अफवाह, साथ ही बताया कैसा था उनका और विवेक का रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस हैं. उनकी फैन फॉलोइंग का तो कोई जवाब ही नहीं है. आखिरी बार दिव्यांका को 'ये हैं मोहब्बतें' शो में देखा गया था. जिसमें उन्होंने इशिता भल्ला का किरदार निभाया था. अपने इस किरदार के लिए दिव्यांका आज भी जानी जाती हैं. या यूं कहे कि यह नाम उनकी पहचान बन चुका है.

इसी तरह हम साथ रहें, एक दूसरे का साहस बनें! ? बस अब कोतवाल को आखें मत दिखाना ! नहीं चलेगा कोई बहाना बंद करो छुप छुप के बाहर जाना, बहुत हुई मनमानी... अब करोना को है हराना ! -दिव्यंका त्रिपाठी दहिया
A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Apr 5, 2020 at 11:52am PDT

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका से जब पूछा गया कि आपको खुद से जुड़ी अब तक की सबसे फनी अफवाह कौन सी लगती है? तो हंसते हुए एक्ट्रेस ने इस बात का जवाब दिया - 'मेरी प्रेग्नेंसी की अफवाह काफी दिलचस्प है. यहां तक कि एक यूजर ने लिखा कि मेरा एक बेबी है और मैंने उसे छुपा कर रखा है. मैं प्रेग्नेंट हूं ये मेरे और विवेक के लिए काफी फनी था. खासतौर पर एक औरत होने के नाते मेरे लिए.'
Home bound?... yet smiling!?
A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Mar 22, 2020 at 2:13am PDT

इसके साथ ही दिव्यांका ने यह भी कहा कि वो रियलिटी शो करने के लिए ओपन हैं लेकिन थोड़ी सी उलझन में हैं. क्योंकि वे वेजिटेरियन हैं.
Late mornings ?
A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Apr 7, 2020 at 12:27am PDT

स्टार प्लस के शो 'ये हैं मोहब्बतें' के अलावा दिव्यांका को कई हिट शोज में देखा जा चुका है. जिसमें 'कसम से' और 'तेरी मेरी लव स्टोरीज' जैसे नाम शामिल हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपने पति विवेक दाहिया के साथ घर पर हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. दिव्यांका ने विवेक के लिए शाही खाना बनाया था जिसका फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया था. जिसके बाद कुछ दिनों पहले विवेक ने भी अपनी पत्नी के लिए खाना बनाया और इसका फोटो भी साझा किया था.
Today's uber quick 10 minutes yummy Paneer bhurji!! #EnjoyingChefMode
A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Apr 3, 2020 at 8:25am PDT

बता दें कि दिव्यांका और विवेक ने 8 जुलाई 2016 को भोपाल में ग्रैंड वेडिंग की थी. कपल की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचाई थी. तब से अब तक दोनों खुशी-खुशी अपनी लाइफ जी रहे हैं. दोनों काफी रोमांटिक हैं. छोटी-छोटी चीजों से प्यार का इजहार करते हैं. वैलेंटाइन्स के मौके पर दिव्यांका को अपने पति से एक सरप्राइज गिफ्ट मिला था, जिसकी उन्हें उम्मीद भी ना थी. सोशल मीडिया पर दिव्यांका ने इसकी जानकारी दी थी.

अन्य समाचार