क्या प्रेग्नेंट है कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला, सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं बधाई

अदिति यादव- बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आ चुकी शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। इस चर्चा की वहज है उनकी नई तस्वीर। जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस फोटो में शेफाली पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में शेफाली का बेबी बंप नजर आ रहा है।

You , me & this quarantine! . . . #instalove #love #quarantine #lovestory #tuesdayvibes #funtimes #positivity #positivevibesonly✨
A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on Apr 7, 2020 at 7:34am PDT

शेफाली के इस अंदाज को देखकर फैंस ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि वो मां बनने वाली हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर शेफाली जरीवाला को लगातार बधाइयां मिल रही हैं। एक फैन ने शेफाली जरीवाला की तस्वीर पर लिखा है, 'मैं आपके लिए काफी खुश हूं। बिग बॉस 13 में आने के बाद अब आप एक नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रही हैं।'

वहीं दूसरे फैन ने शेफाली जरीवाला से सवाल किया कि, 'क्या वो मां बनने वाली हैं।' लोग बार बार तस्वीर में शेफाली जरीवाला के बेबी बंप दिखने का दावा कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों खबर भी आई थी कि शेफाली जल्द ही मां बनने वाली हैं।

शेफाली ने बताया था, 'मैं एक बच्ची को गोद लेना चाहती हूं। जल्द ही बच्ची गोद लेने की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। मुझे पता है गोद लेकर बच्चे को पालना काफी मुश्किल है लेकिन मुझे पराग (Parag Tyagi) पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।' वहीं अब इस तस्वीर ने कर्फम भी कर दिया हैं। हालाकि अभी तक शेफाली और पराग ने इस बारे में कुछ नहीं कहा हैं।

बिग बॉस 13 के दौरान शेफाली जरीवाला और उनके पति पराग त्यागी की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। जब भी बिग बॉस के घर में किसी ने शेफाली पर सवाल खड़े किए, उसके जवाब में पराग त्यागी ने मुंहतोड़ जवाब दिया। पराग त्यागी पत्नी शेफाली पर जान छिड़कते हैं तभी तो उन्होंने बिग बॉस के दौरान असीम रियाज को धमकी तक दे डाली थी।

अन्य समाचार