सिंगर बादशाह ने पहनी इतनी महंगी शर्ट, कीमत कर देगी हैरान

गायक और रैपर बादशाह के गानों के साथ ही लोग उनके स्टाइल सेंस के भी फैन हैं। बादशाह अपने रैप की तरह ही कपड़ों के मामले में भी काफी चूजी हैं और अक्सर ही भड़कीले और स्टाइलिश ड्रेस में नजर आते हैं। फिर वो चाहे उनके शूज हो या फिर एक्सेसरीज हर चीज उनकी काफी कीमती नजर आती हैं। अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले ही उनका गाना गेंदा फूल रिलीज हुआ है। इस गाने को बादशाह ने जैकलीन फर्नाडिंज के साथ बनाया है। हर गाने की तरह ये गाना भी काफी बड़ा हिट साबित हुआ है। फिलहाल हमें उनकी वॉर्डरोब की एक शर्ट की कीमत पता चली है। जिसे सुन आपको भी जरूर हैरानी होगी।

बादशाह के स्टाइलिश और महंगे ड्रेस कलेक्शन अक्सर ही लोगों की निगाह में रहते हैं। जिसमें वर्साचे की शर्ट से लेकर बैलेंसियागा की जैकेट शामिल है। हालांकि बादशाह को गुची और प्राडा के कपड़ों को पहनना भी पसंद है। लेकिन उनकी पहली पसंद बैलेंसियागा ही रहती है। सोशल मीडिया पर पोस्ट एक तस्वीर में बादशाह ने इस कंपनी की लाल रंग की शर्ट पहन रखी है।
The best fighter is never angry - Lao Tzu
A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on Apr 6, 2020 at 4:01am PDT

चटकीले लाल रंग की इस शर्ट के साथ काले रंग की डेनिम जींस जो केल्विन क्लेन ब्रांड की है और सफेद रंग के स्नीकर जो स्ट्राइक ब्रांड के हैं, के साथ बादशाह ने इसे टीमअप किया था। हालांकि हमारी निगाह इस शर्ट की कीमत पर गई। दरअसल, एक वेबसाइट के मुताबिक इस शर्ट की कीमत है करीब 55,000 रुपये। जिसे सुन हर कोई हैरान है।
बता दें कि पिछले दिनों रिलीज बादशाह के गाने गेंदा फूल पर उस गाने के लेखक ने क्रेडिट न देने का आरोप लगाया था। जिसकी खबर मिलने के बाद बादशाह इस बात की सफाई देने के साथ ही उस लेखक की आर्थिक मदद भी की है।

अन्य समाचार