BSNL ने अपने 499 रूपये वाले प्लान में किया बदलाव, जानें इसके बारे में

बीएसएनएल ने अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए Bharat Fiber प्लान के तहत आने वाले 499 रुपये वाले प्लान की उपलब्धता को बढ़ा दिया गया है। अब इस प्लान को फायदा ज्यादा मिल सकता है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इसको पिछले साल लाँच किया गया था, जिसकी अब उपलब्धता में बदलाव किया गया है जिससे यूजर्स इसका फायदा उठाया जा सकता है।

अब इसमें किया गया बदलाव के बारे में आपको जानकारी दे तो इस प्लान की वैधता 31 मार्च थी पर अब कंपनी ने इसे बढ़ाकर 29 जून तक कर दिया हैं। अब इसका यूजर्स 29 जून तक फायदा उठा सकते है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी का ये एक प्रमोशनल प्लान है, अब इस प्लान का लंबे समय तक फायदा उठाया जा सकता है।

इस बात की जानकारी कंपनी की साइट पर दी गई है। अब इस प्लान के फायदे के बारे में जानकारी दे तो इस प्लान में यूजर्स को 29 जून तक 100 जीबी डाटा दिया जायेगा। इसके लिए आपको बता दे कि यूजर्स को 20Mbps की स्पीड के साथ इंटरनेट का फायदा मिलेगा। इसके बाद 100 जीबी डाटा खत्म होने पर स्पीड घटकर 2Mbps की हो जाएगी।
इस प्लान को कंपनी के द्वारा पिछले साल लाँच किया गया था, जिसके बाद से इस प्लान का फायदा लोगो को मिल रहा है। अब इसकी वैधता बढ़ाने का मतलब है कि यूजर्स को अब ज्यादा फायदा मिलेगा। इस प्लान के बारे में ज्यादा जानकारी आप कंपनी की साइट पर जाकर भी ले सकते हो।

अन्य समाचार