शाहिद कपूर ने पोस्ट की खुद की तस्वीर, सुर्खियां बटोर रही जूते की कीमत

शाहिद कपूर उन सितारों में से एक हैं जो अपने स्वैग से लेकर एक्टिंग तक में परफेक्ट होते हैं। और साथ ही अपने परिवार के लिए बेस्ट हसबैंड और बेस्ट डैड भी कहलाते हैं। पिछले साल रिलीज शाहिद की फिल्म कबीर सिंह हिट साबित हुई। जिसमें उनके एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई। एक्टिंग के साथ ही कबीर सिंह यानी शाहिद अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। शाहिद के पास शानदार जूतों के कलेक्शन हैं। जिन पर अक्सर ही लोगों की निगाहें रहती हैं। एक बार फिर उनके जूते ने सुर्खियां बटोरी हैं।

शाहिद कपूर स्टाइलिश लुक से लड़कियों के साथ ही लड़कों के दिलों पर राज करते हैं। लड़के अक्सर ही उनकी स्टाइल को कॉपी करना चाहते हैं। फिर वो चाहे उनका क्रॉप्ड पैंट हो, एसिमेट्रिकल कुर्ता हो या स्टाइलिश सनग्लासेस। शाहिद की हर चीज काफी स्टाइलिश होती है। इसके साथ ही अपने जूतों के कलेक्शन में वो अगली डैड के स्नीकर्स से लेकर प्रिस्टाइन व्हाइट कैनवॉस तक रखते हैं। जिनकी कीमत अच्छी खासी होती है।
@shahidkapoor putting the energy forward ⚡#ZIGKinetica Tap to shop. #EnergyAmplified #SportTheUnexpected
A post shared by Reebok India (@reebokindia) on Feb 24, 2020 at 12:17am PST

दो दिन पहले ही शाहिद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो क्रिकेट के मैदान में बैठे हैं। ये तस्वीर शायद उनकी आने वाली फिल्म की हो। लेकिन हमारा ध्यान गया उनके लाल रंग के स्नीकर पर, जो देखने में लाजवाब थे।
दरअसल, ये जूता रिबॉक कंपनी के क्लासिक रेंज जिग कायनॉटिका के हैं। जिसका रंग थोड़ा ऑरेंज लिए है। जिसमें काले रंग की डोरी लगी है। इस नियॉन रंग के जूतों को देखकर किसी का भी दिल पहनने का कर सकता है।
इस भड़कीले से लाल रंग के जूतों की कीमत जरूर हैरान करने वाली है। दरअसल इस जूते की कीमत है 9,874 यानी पूरे दस हजार रुपये। इन शानदार जूतों के लिए आपको अपनी जेब से करीब दस हजार रुपये खर्च करने होंगे। जो कि एक अच्छी खासी रकम है।

अन्य समाचार