Samsung Galaxy M10 स्मार्टफोन को अब बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया जायेगा

Samsung Galaxy M10 स्मार्टफोन को अब बिक्री के लिए भारत में उपलब्ध नही कराया जायेगा। इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था, जिसके बाद से फोन को खूब खरीदा गया था। आपको जानकारी के लि बता दे कि कंपनी का ये स्मार्टफोन बजट रेंज स्मार्टफोन है। अब कंपनी ने फैसला लिया है कि इन फोन्स को बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया जायेगा। कंपनी ने एम सीरिज के कई स्मार्टफोन पेश किए है।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इसके लिए कंपनी की तरफ से आधारिक जानकारी नही दी गई है। इस फोन को नही उपलब्ध कराने को लेकर mysmartprice की रिपोर्ट में बातें सामने आयी है। रिपोर्ट को देखने के कंपनी की साइट पर जाकर फोन के बारे में चेक किया तो वहां से फोन को डिस्कंटिन्यू कर दिया गया है।

इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश दी गई है। फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है औऱ इसके अलावा इस फोन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार