Samsung Galaxy M20 स्मार्टफोन को अब उपलब्ध नही कराया जायेगा, जानें

Samsung Galaxy M20 स्मार्टफोन को अब बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया जायेगा। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। इस फोन को साल 2019 में लाँच किया गया था। इस फोन को उपलब्ध नही कराने को लेकर mysmartprice से जानकारी मिली है। इस फोन के बारे में सारी जानकारी आपको विस्तार से देते है कि इसमें क्या क्या दिया गया है?

इस फोन की बिक्री के लिए कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नही दी गई है लेकिन इस फोन के बारे में जानकारी कंपनी की साइट पर जाकर लिया तो वहां से पता चलता है कि इस फोन को कंपनी की साइट से डिस्कंटिन्यू कर दिया गया है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में एलईडी डिस्प्ले दी गई है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन की डिजाइन भी काफी दमदार मानी जाती है।

इस स्मार्ट फोन की जगह अब दूसरा स्मार्टफोन लाँच किया जा सकता है। इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी जा सकती है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट के द्वारा बढाया जा सकता है।

अन्य समाचार