घर पर जीतेंद्र ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, सोशल मीडिया पर छाए पार्टी के फोटोज

बॉलीवुड के सुपरस्टार जीतेंद्र का कल 78वां जन्मदिन था. एक्टर को सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस के साथ ही इंडस्ट्री के लोगों ने भी बधाईयां दी. देश की स्थिति की वजह से जीतेंद्र अपनी बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज नहीं कर पाए. लेकिन उनके परिवारवालों ने उनके लिए घर पर ही एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हैं.

❤️?
A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on Dec 9, 2019 at 10:29pm PST

बता दें जीतेंद्र की बेटी एकता कपूर और बेटे तुषार कपूर ने अपने पापा के जन्मदिन के फोटोज शेयर किए हैं. एकता ने इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एकता कपूर ने अपने बेटे रवी को गोद में लिया हुआ है और वह अपने पापा के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हुए नजर आ रही हैं.
Happy bday papa. A quite bday but special one !
A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on Apr 7, 2020 at 8:13am PDT

साथ ही जीतेंद्र अपने पोते लक्ष्य के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनका घर भी सजा हुआ नजर आ रहा है. फोटो में जीतेंद्र की पत्नी शोभा कपूर भी नजर आ रही हैं. एकता के पोस्ट को देखने के बाद भी एक्टर को ढेरों बधाईयां मिल रही हैं. एकता ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए भी एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था - 'हैप्पी बर्थडे पापा, आप सबसे पॉजिटिव पर्सन हो. आप हमेशा खुश रहो. आप हम सभी के लिए रोल मॉडल हो.'
?
A post shared by Tusshar (@tusshark89) on Apr 7, 2020 at 8:16am PDT

एकता ने वीडियो शेयर करके लिखा- हैप्पी बर्थडे पापा, आप सबसे पॉजिटिव पर्सन हो. आप हमेशा खुश रहो. आप हम सभी के लिए रोल मॉडल हो. लव यू. बता दें कि एकता अपने पापा के बहुत करीब हैं. जीतेंद्र का असली नाम रवी है जिस वजह से एकता ने अपने बेटे का नाम रवी रखा है.
Double whammy
A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on Jan 3, 2020 at 9:00pm PST

70 से 80 के दशक में जीतेंद्र ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग इस समय में देखने को मिली है. बता दें एक्टर ने 'हातिमताई', 'मवाली', 'औलाद', 'कैदी', 'प्रेम तपस्या', 'अमिरी गरीबी', 'मेरी आवाज सुनो', 'हिम्मतवाला', 'घर संसार', 'मकसद', 'सौतन की बेटी', 'वारिस', 'तोहफा', 'अपना बना लो', 'बिदाई' और 'स्वर्ग से सुंदर' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है.

अन्य समाचार