लॉकडाउन के चलते भाई के बाल काटती नजर आईं अंकिता लोखंडे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल



कोरोनावायरस के प्रभाव को रोकने के चलते भारत सरकार द्वारा ऐलान किए गए 21 दिनों के लॉकडाउन में सभी अपने-अपने घरों में हैं और तरह-तरह के काम कर अपना समय बिता रहे हैं।
लॉकडाउन के इन दिनों में बॉलीवुड व टेलीविजन जगत के तमाम सितारों को भी सोशल मीडिया के सहारे कई नए कामों को अंजाम देते हुए देखा गया और इस सूची में अब अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी शामिल हो गई हैं।
अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें अपने भाई आदित्य साहू के बालों को काटते हुए देखा गया। वीडियो में आदित्य भले ही अपने बालों को अंकिता से कटवाने में परहेज कर रहे हैं, लेकिन अंकिता आखिर में उन्हें इसके लिए मना ही लेती हैं।
अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री लिखती हैं, 'नए पेशे में अपनी किस्मत आजमा रही हूं। क्वॉरेंटाइन के दिनों में यही मेरा काम है!! इस छोटे भाई की रक्षा उसकी इस बड़ी बहन ने हमेशा की है। उम्मीद करती हूं कि तुम्हें मेरी यह सेवा और यह नया हेयरकट पसंद आया होगा। यह आप सबके लिए एक चैलेंज है, अपने भाई-बहन, माता-पिता किसी के भी साथ इस काम को अंजाम दें और मुझे टैग करें। वादा करती हूं कि मैं आपकी स्टोरी को अपने पेज पर पोस्ट करूंगी। खूब मजे करिए और हां, ऐसा जल्दी करें, मैं इंतजार कर रही हूं। यह काम आप सभी के लिए है।'

अन्य समाचार