गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर अर्जुन रामपाल ने लिखा यह खास मैसेज, लॉकडाउन की वजह से नहीं कर पाए बड़ा सेलिब्रेशन

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का आज बर्थडे है। गर्लफ्रेंडे के बर्थडे के मौके पर अर्जुन ने उनके लिए एक खास मैसेज लिखा है। अर्जुन ने गैब्रिएला के साथ फोटो शेयर की है जिसमें दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों बहुत क्यूट लग रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरी खूबसूरत जान। हमने आज बहुत छोटा सा सेलिब्रेशन किया, लेकिन जल्द ही बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे। लव यू।

Happy birthday my beautiful jaan. We celebrate today a little and a big one very soon. Love you ❤️
A post shared by Arjun (@rampal72) on Apr 8, 2020 at 12:03am PDT

दोनों बेटियों के बाद अब प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, परिवार में तनाव का माहौल
गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ करजत में फंसे हैं अर्जुन...
कोरोना वायरस से सभी परेशान हैं। सभी इन दिनों अपने घर पर सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। अर्जुन रामपाल भी इस वायरस की वजह से मुंबई से 80 किमी दूर करजत में हैं। उन्होंने बताया कि कैसे वह वहां काम के सिलसिले में गए थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उन्होंने अपने परिवार को भी वहां बुला लिया।
अर्जुन ने वहां से अब अपना वीडियो शेयर किया था जिसमें वह फैन्स से कोरोना वायरस से बचने के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहने की अपील कर रहे हैं।
Janta curfew, (sorry post has gone late due to network issues).
A post shared by Arjun (@rampal72) on Mar 22, 2020 at 4:25am PDT

अर्जुन ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें वह कहते हैं, 'आपको लग रहा होगा, इसे क्या हो गया। ये तो साधू बन गया है, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वक्त ऐसा ही आ गया है कि हमें साधु का जीवन ही जीना पड़ रहा है। मैं करजत में था और यहां शूटिंग करने आया था। पीएम नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया तो मैंने सोचा कि क्यों न यहीं रुका जाए। यहां हवा भी साफ है। मैंने अपने परिवार और छोटे पेट्स को यहीं बुला लिया। हम सह यहीं आइसोलेश में हैं। आइसोलेशन अभी हम सबके लिए बहुत जरूरी है। उम्मीद करता हूं कि आप सभी अपने परिवार के साथ आइसोलेशन पर होंगे।'
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार