अमिताभ ने शेयर की पत्नी की खूबसूरत तस्वीर, अब हो रही वायरल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वह कोई ना कोई ऐसी पोस्ट कर देते हैं जो चर्चाओं में आ जाती है. अमिताभ आए दिन अपनी भी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को याद करते हुए पुरानी तस्वीर शेयर की जो उनकी तो है ही लेकिन बड़ी ख़ास है. जी दरअसल इस तस्वीर में जया बच्चन नजर आ रहीं हैं. वैसे यह तस्वीर काफी समय पहले शेयर की गई थी लेकिन अब तेजी से वायरल हो रही है, क्योंकि कल यानी 9 अप्रैल को जया बच्चन का जन्मदिन है.

Jaya .. in film ‘Dagtar Babu’ in Bengali playing Vivekanand .. film could not be completed
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Mar 4, 2020 at 12:11pm PST

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में जया स्वामी विवेकानंद बनी हुई दिख रही हैं. इसी के साथ यह तस्वीर काफी पुरानी है और ब्लैक एंड वाइट है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा- ''जया.... बंगाली फिल्म डागटर बाबू में विवेकानंद बनी हुई है. फिल्म कंप्लीट नहीं हो पाई. जया का यह लुक फिल्म डागटर बाबू में था. लेकिन यह फिल्म किसी वजह से पूरी ना हो सकी.''
आप सभी को बता दें कि जया बच्चन भी 70 के दशक की मशहूर अदाकारा ही है और आने वाले कल यानी 9 अप्रैल को उनका जन्मदिन है. जया के जन्मदिन के पहले ही अमिताभ ने उनकी एक तस्वीर शेयर कर दी है. वैसे जया ने कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाए. हालांकि अमिताभ बच्चन से शादी करने के बाद जया बच्चन ने फिल्मों से दूरी बना ली. वह शादी के बाद कुछ फिल्मों में नजर आई थी. वैसे जया बच्चन को आखिरी बार फिल्म 'की एंड का' में देखा गया था जिसमें उन्होंने अमिताभ के साथ कैमियो किया था. वैसे अगर अमिताभ बच्चन के काम के बारे में बात करें तो उनके पास कई फिल्में हैं. जल्द ही वह गुलाबो सिताबो और झुंड जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं.
55 लाख दान देने के बाद वरुण धवन ने उठाया यह बड़ा कदम, फैंस कह रहे 'असली हीरो'
अब 1.2 लाख लोगों को पैक्ड फूड भेजेगा यह मशहूर एक्टर
लोगों की आर्थिक सहायता के लिए आगे आए शान, दिए 25 लाख रुपये

अन्य समाचार