इस साल टी-20 विश्वकप में तबाही मचा सकती हैं ये 5 सलामी जोड़ियां

आपको बता दें मार्टिन गुप्टिल और कॉलिन मुनरो न्यूजीलैंड के बेहद ही आक्रामक सलामी बल्लेबाज है, यह अपनी टीम को काफी तेज तर्रार शुरुआत लाने के लिए जाने जाते हैं। गौरतलब है, कि इस साल क्रिकेट के महासंग्राम यानी कि टी-20 विश्वकप में यह जोड़ी बाकी टीमों की गेंदबाजी अटैक पर भारी पड़ सकती है।

4:- डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच की जोड़ी गौरतलब है कि इस साल टी-20 विश्व कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है, ऑस्ट्रेलियाई टीम की सलामी जोड़ी अपने घरेलू पिचों का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहेगी। वैसे भी डेविड वॉर्नर काफी तेजतर्रार पारियां खेलने के लिए मशहूर हैं, तो वहीं बात करें एरोन फिंच की तो वह काफी लंबे लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट के इस महासंग्राम में यह सलामी जोड़ी तबाही मचा सकती है।
3:- हाशिम अमला और क्विंटन डिकॉक की जोड़ी एक तरफ हाशिम अमला काफी सूझबूझ के साथ बल्लेबाजी करते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ क्विंटन डिकॉक काफी तूफानी पारियां खेलने के लिए मशहूर हैं। दक्षिण अफ्रीका की यह सलामी जोड़ी इस साल टी-20 विश्वकप में तहलका मचा सकती है।
2:- इविन लुईस और क्रिस गेल की जोड़ी इविन लुईस और क्रिस गेल वेस्टइंडीज के बेहद ही खतरनाक सलामी बल्लेबाज हैं, यह बेहद तूफानी पारियां खेलने के लिए जाने जाते हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं क्रिस गेल काफी लंबे लंबे छक्के लगाने के लिए मशहूर हैं, तो वहीं एविन लुईस की काफी तेजतर्रार पारियां खेलते हैं। इस साल टी-20 विश्वकप में यह सलामी जोड़ी तहलका मचा सकती है।
1:- रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी पिछले कुछ महीनों से केएल राहुल ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है, तो वहीं रोहित शर्मा मौजूदा समय में विश्व के सबसे खतरनाक सलामी बल्लेबाज माने जाते हैं। भारतीय टीम की यह सलामी जोड़ी टी- 20विश्वकप 2020 में तबाही मचा सकती है।

अन्य समाचार