सलमान खान की फिल्म राधे की रिलीज डेट भी हो सकती है पोस्टपोन, जानिए इसकी वजह

कोरोना वायरस का बॉलीवुड इंडस्ट्री पर खासा प्रभाव पड़ा है। कई फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है। वहीं, कई मूवी की शूटिंग भी रोकनी पड़ी। कोरोना के चलते सबसे पहले अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज टाल दी गई है। उसके बाद रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज भी पोस्टपोन कर दी गई। इसके बाद वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज भी पोस्टपोन होने की खबर आ चुकी है। अब खबर है कि सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा सकती है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म राधे की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाए जाने की पूरी संभावना है। सलमान की फिल्म ईद पर रिलीज होनी है। बताया जा रहा है कि इसके लास्ट शेड्यूल की शूटिंग अभी तक नहीं हुई है। थाइलैंड में फिल्म के एक गाने की शूटिंग होनी थी, जो सलमान और दिशा पाटनी पर फिल्माया जाना था लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग टाल दी गई।
रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अगर लॉकडाउन हटने के बाद भी फिल्म की शूटिंग पूरी भी कर ली जाए तो भी इसे ईद के मौके पर रिलीज किया जाना मुश्किल है। ऐसे में माना जा रहा है फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन की जा सकती है। हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी तक ऐसी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने की पूरी संभावना बनी हुई है।

अन्य समाचार