शराब नहीं मिलने से परेशान इस अभिनेत्री के बेटे ने खाईं नींद की गोलियां! अस्पताल में भर्ती

लॉकडाउन के दौरान लोगों को रोजमर्रा की दिक्कतें तो हो रही हैं वहीं इस दौरान मानसिक तनाव की समस्या भी बढ़ती जा रही है। इसी बीच तमिल सिनेमा की दिवंगत अभिनेत्री मनोरमा के बेटे भूपति (Bhoopathi) ने नींद की गोलियों का ओवरडोज ले लिया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मनोरमा के बेटे भूपति को शराब की लत है। लॉकडाउन की वजह से शराब नहीं मिल पा रही थी। इस वजह से परेशान भूपति ने नींद की गोलियां खा लीं। गायक और अभिनेता भूपति 64 साल के हैं।
द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टरों ने स्वास्थ्य की दिग्गतों के चलते नींद की गोलियों की सलाह दी थीं लेकिन उन्होंने इसका ओवरडोज ले लिया। सात अप्रैल की शाम को भूपति के बेटे ने उन्हें सबसे पहले बिस्तर पर बेहोश देखा। उन्हें तुरंत चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।
भूपति की हालत अभी स्थिर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभिनेत्री मनोरमा की बात करें तो साल 2015 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। भूपति उनके इकलौते बेटे हैं। मनोरमा तमिल की टॉप कॉमेडियन थीं। उन्होंने अपने करियर में 1500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया।
बता दें कि देश में लॉकडाउन का तीसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। इसके बावजूद कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक बीते 24 घंटे में 773 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। देश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 5194 तक पहुंच चुकी है जबकि मरने वालों का आंकड़ा भी 149 हो चुका है।

अन्य समाचार