​आखिर किस तरह क्वारंटाइन में मिल रहे पवन सिंह और खेसारी लाल ?

घातक कोरोनावायस के चलते लॉकडाउन में खुद को लगभग आज हर देश वासियों ने क्वारंटाइन कर लिया है. इस बीच लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं. इसी ही कड़ी में भोजपुरी स्टार्स भी खुद को क्वारंटाइन करते हुए एक-दूसरे से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं.

चियान विक्रम के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ होने से रूक उनकी मूवी का पोस्टर
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लोकप्रिय भोजपुरी सिंगर और ऐक्टर पवन सिंह ने अपने बीएफएफ खेसारी लाल यादव और प्रशांत निशांत के साथ अपना एक वीडियो कॉल का फोटो शेयर किया है. यह वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट है.
कोरोना से लड़ने के लिए इस साउथ एक्टर ने दिया बड़ा योगदान
फैंस के लिए पवन सिंह ने इस स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन्स को घर में ही रहने की सलाह दी और लिखा,'सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए भी जुड़े रहें...अपनों से वीडियो कॉल के साथ....लेकिन याद रहे घर में ही रहना है.....बाहर नहीं निकलना है.....छोटे भाई shatrughan @khesariyadav और छोटे भाई nishant @prashantnishant के साथ...Stay Home#Stay Safe #Stay Connected.#indiafightscorona#Jaihind#.
Social Distancing Maintain karte hue Bhi Jude Rahe Apno se Video Call ke saath Lekin Yaad Rahe Ghar me hi Rahna hain Baahar Nhi nikalna hain.Chote Bhai shatrughan@khesariyadav aur chota bhai nishant @prashantnishant ke Saath. Stay Home#Stay Safe #Stay Connected.#indiafightscorona#Jaihind#
A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999) on Apr 6, 2020 at 4:53am PDT

प्रियंका सरकार का ये नया अंदाज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
फिल्म 'होबू चंद्र राजा गोबु चंद्र मंत्र' की रिलीज़ डेट हुई पोस्टपोन
अभिनेता अबीर ने अपने फैंस को लॉकडाउन के दौरान यह महत्वपूर्ण संदेश दिया ' ं

अन्य समाचार