वरुण धवन और अर्जुन कपूर" अपने नये तरीकों से कोरोना की इस जंग में लोगों की कर रहे मदद..!

28 मार्च को प्रधानमंत्री राहत कोष में तीस लाख रुपये देने के बाद अब वरुण धवन ने डेली वेजेज वर्कस और साथ ही साथ इस मुहिम में जुटे डाक्टर्स के लिए कुछ ऐसा करने की घोषणा की है, जिसे सुन आप खुश हो जाएंगे। साथ ही अर्जुन कपूर भी अपने तरीके से कोरोना पीड़ितों की मदद करने वाले अपने लकी फैन्स के साथ करेंगे डिजीटल डेट।

ट्विटर पर की घोषणा- View this post on Instagram This is a long battle and we have to fight it together. Finding solutions is the only way foward. @ratantata #tatatrust A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Apr 7, 2020 at 9:56pm PDT

This is a long battle and we have to fight it together. Finding solutions is the only way foward. @ratantata #tatatrust
A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Apr 7, 2020 at 9:56pm PDT

यह कहना गलत ना होगा कि आज हर युवा वर्ग के चहेते हैं "वरुण धवन। अभी हाल के दिनों में ही उन्होनें 28 मार्च को पीएम रिलीफ फंड में लाखों रूपये देश की गरीब जनता के लिए सहायता राशि के रूप में डोनेट किया था। आज उन्होनें ट्विटर पर ट्विट करते हुए यह कहा कि जैसे- जैसे हर एक दिन बीत रहा है मेरी चिंता उन लोगों के लिए बढ़ती ही जा रही है जो रोज कमाने और खाने वाले मजदूर वर्ग हैं। ऐसे कई अनगिनत लोग हैं, जो इस लॉक डाउन की स्थिति में कमाने में सक्षम नहीं, विपदा की इस घड़ी में जिनके पास रहने को घर नहीं। ऐसे लोग जो अपने घरों से दूर बिना नौकरी के जिंदा रहने को मजबूर हैं मैं उन सारे लोगों के लिए खाने का प्रबंध इस पूरे एक सप्ताह करूंगा। साथ ही वैसे कई लोग हैं, जो फ्रंटलाइन पर रह कर मरीजों का इलाज कर हमारे और हमारे देश की रक्षा कर रहे हैं। इस पूरे सप्ताह मैं उन डाक्टर्स और मेडिकल स्टाफर्स के लिए भी अस्पताल के अंदर खाने की सुविधा मुहैया कराऊंगा। बता दूं कि ये सारा खाना "ताज पब्लिक सर्विस वेलफेयर ट्रस्ट के जरिये दिया जाएगा। हालांकि देखा जाए तो यह एक बहुत ही छोटा कदम है लेकिन इस विपदा की घड़ी में हमारा उठाया हर एक छोटा कदम भी बहुत मायने रखता है। मैं अपने योग्य मेरे से जितना संभव होगा करता ही रहूंगा।
अर्जुन कपूर ने भी डिजीटल डेट के जरिये लोगों में बढ़ाई डोनेट करने की रूचि-
अर्जुन कपूर ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए जो तरीका अपनाया है वह औरों से जुदा है। ये अपनी बहन "अंशुला कपूर की "फैन काइंड ऑगेनाइजेशन" और "गिव इंडिया" के साथ जुड़ चुके हैं। इसके जरिये ही वह जरूरतमंदों की मदद करेंगे। उन्होनें अपने दोस्तों के साथ-साथ अपने फैंस को भी इस संस्था में कुछ ना कुछ सहायता राशि डोनेट करने की अपील की है। उन्होनें यह घोषणा कि है कि जो भी इंसान इस पहल में उनकी मदद करेगा वैसे पांच लकी फैंस के साथ वह 11 अप्रैल की रात घर बैठे ही वर्चुअल डेट करेंगे। वीडियो कॉल पर मिलकर बातें होंगी और साथ में खाना भी अपने फैंस के साथ ही खाएंगे अपने -अपने घरों पर। उन्होनें अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने फैंस को इस डोनेशन डेट के लिए इनवाइट कर रहे हैं। इस तस्वीर को देख इनकी गर्लफैंड मलाइका अरोड़ा भी खासा इंप्रेस हुई हैं।
यह भी
आखिर क्यों इस एक्ट्रेस की भाभी लॉकडाउन में घर पर दुल्हन बन कर बैठी?

अन्य समाचार