माही विज अपने पोस्ट प्रेगनेंसी वजन से है परेशान, पोस्ट शेयर कर बताया खुद को वापस बनाना चाहती है कुछ ऐसा लॉकडाउन के बीच अब सुहाना खान ने ली बेली डांस क्लासेस,तस्वीरें हुईं वायरल

पिछले साल मां बनने वाली एक्ट्रेस माही विज इन दिनों अपने बढ़े हुए वजन से परेशान है और जल्द से जल्द वो इस अतिरिक्त वजन को कम करके अपने पुराने स्लिम ट्रिम अवतार में वापस आना चाहती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये अपनी ये इच्छा फैंस के साथ शेयर की है और साथ ही उन्होंने एक थ्रो बैक तस्वीर भी शेयर की है।


माही विज ने जो थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमे वो काफी स्लिम और फिट नजर आ रही है। इस तस्वीर में माही अपने पति जय भानुशाली के साथ नजर आ रही है और दोनों जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे है। बता दें , माही और उनके पति जय भानुशाली अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनती है।

माही ने अपने पोस्ट के साथ लिखा, "मेरी थ्रोबैक तस्वीर @ijaybhanushali आपका धन्यवाद @ yuvrajhockey_9 पिक्स के लिए ... मैं किसी और के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए अपनी पुरानी फिजीक वापस पाने का इंतजार कर रही हूं ।जय भनिशाली ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा ," 10 साल और 10 किलो पहले की कहानी। "
बता दें,माही को पिछले साल गर्भावस्था के बाद उनके बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल किया गया था, लेकिन उन्होंने ट्रोलर्स को काफी कड़ा जवाब भी दिया था। वर्तमान में, माहीऔर जय अपने नवजात बेटी तारा की देखभाल में व्यस्त हैं। उनकी कई पोस्टें में वो बेटी के आसपास ही नजर आते हैं।

अपने हालिया पोस्ट में, माही ने शेयर किया था कि वह अपनी बेटी की देखभाल करना और अपने दम पर सब कुछ संभालना पसंद करती है। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा था, " मुझे अपने बच्चे के लिए काम करने, बोतलें धोने से लेकर, कपड़े धोने (मैं वॉशिंग मशीन का इस्तेमाल नहीं करना), इस्त्री करने, अपने कमरे की सफाई करने तक में बेहद खुशी मिलती है। "
माही ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा , 'यह मेरे लि जिंदगी का सबसे अच्छा चरण है। कंटेंट महसूस करें। यह ख़ुशी मेरे जीवन के इस हिस्से को प्यार करती है, जो मेरी सबसे अच्छी यादों में होगी ... छोटी-छोटी चीजें जीवन को जीने लायक बनाती हैं। @taramahhi आप खास हैं। "

बता दें,जय और माही साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे, शादी के नौ साल बाद उन्होने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दोनों पहले से ही एक लड़के (राजवीर) और एक लड़की (ख़ुशी) के माता-पिता हैं, जिन्हें उन्होंने कुछ साल पहले अडॉप्ट किया था। 21 अगस्त, 2019 को उनके घर उनकी नन्ही परी का जन्म हुआ है।

लॉकडाउन के बीच अब सुहाना खान ने ली बेली डांस क्लासेस,तस्वीरें हुईं वायरल

अन्य समाचार