ओप्पो जल्द लॉन्च करेगी ये स्मार्टफोन, जानिए खासियत

गैजेट्स (Gadgets) कंपनी ओप्पो मार्केट में नए-नए फीचर्स के साथ स्मार्फोन्स (Smartphones) की लॉन्चिंग करती रहती है। ओप्पो (Oppo) के स्मार्टफोन (Smartphone) को खरीदने के लिए कस्टमर में काफी उत्सुकता भी दिखाई देती है।

नई दिल्लीः गैजेट्स (Gadgets) कंपनी ओप्पो मार्केट में नए-नए फीचर्स के साथ स्मार्फोन्स (Smartphones) की लॉन्चिंग करती रहती है। ओप्पो (Oppo) के स्मार्टफोन (Smartphone) को खरीदने के लिए कस्टमर में काफी उत्सुकता भी दिखाई देती है। ओप्पो की नई सीरीज ओप्पो एस के बारे में काफी लंबे समय चर्चा चल रही है। कंपनी के वाइस प्रेजिडेंट Shen Yiren ने कहा कि कंपनी की Ace सीरीज खासतौर पर फ्लैगशिप लवर्स के लिए डिजाइन की गई है।
वीपी का कहना है कि इस सीरीज में यूजर्स को सबसे तेज टेक्नॉलजी, बेहतरीन डिजाइन और अनुभव मिलेगा। इस सीरीज के तहत कंपनी 13 अप्रैल को नया प्रॉडक्ट लॉन्च करेगी। खास बात यह है कि ओप्पो का यह फोन न सिर्फ 65W फास्ट चार्ज सपॉर्ट के साथ आएगा बल्कि इस फोन में वायरलेस फ्लैश चार्ज सपॉर्ट भी मौजूद होगा।
TENA पर लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन में पंचहोल AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन का वजन 185 ग्राम है। आमतौर पर 5G स्मार्टफोन्स का वजन 200 ग्राम से कम नहीं होता है।
फोन के रियर में होंगे 4 कैमरे
Oppo Ace 2 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल HD+ ऐमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले में सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल दिया गया है। इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा और यह स्मार्टफोन दो वेरियंट- 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। Ace 2 स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल सेंसर और दो सेंसर 2 मेगापिक्सल के होंगे। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।
कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 65W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगा और 40W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। डिजाइन की बात करें तो ओप्पो के इस स्मार्टफोन में सर्कुलर रियर कैमरा डिजाइन मिलेगा, जैसाकि हमने वनप्लस 7T में भी देखा था। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह फोन तीन कलर- ब्लैक, ब्लू और पर्पल में आएगा।

अन्य समाचार