मोनालिसा ने लाइब्रेरी में फोन करके दिया फ्रेंच फ्राइज का ऑर्डर, वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा अपने फैंस को हॉट तस्वीरों से एंटरटेन करती रहती है। हालांकि इन दिनों लॉकडाउन क चलते भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा घर पर बंद हैं और काफी बोर हो रही हैं। लॉकडाउन की बीच मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस को अपनी अदाओं से दीवाना बना रही हैं। मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लाइब्रेरी में फोन करके फ्रेंच फ्राइज ऑर्डर करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल उनके इस टिकटॉक वीडियो में वो गलती से रेस्टोरेंट की जगह लाइब्रेरी में फोन कर देती हैं जिसे देखकर लोग भी हंस रहे हैं। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मोनालिसा ने इस वीडियो को पोस्ट करके लिखा, "प्लीज मेरा ऑर्डरले लो।
Please Take My Order ????‍♀️?.... #tiktok #video #funny #stayhome #staysafe @indiatiktok
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on Apr 8, 2020 at 9:06am PDT

आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने बादशाह के फेमस गाने गेंदा फूल में जैकलीन फर्नांडिस के जैसी बंगाली साड़ी पहनकर तस्वीर शेयर की था। मोनालिसा की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिले। इससे पहले मोनालिसा ने होम आइसोलेशन के अपने पल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करते हुए वर्कआउट की तस्वीर शेयर की थी। जमीन पर मैट बिछाकर उस पर वर्कआउट करती मोनालिसा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार