6499 रूपये की कीमत में आता है फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन, जानें

रेडमी 8A स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन की बैटरी भी काफी दमदार दी गई है। इस फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन की कीमत 6499 रूपये है। इस फोन के पिछले हिस्से में सिग्ल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा भी इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन की बैटरी काफी दमदार दी गई है। अब इस फोन की स्टोरेज, कैमरा व बैटरी के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के पाॅवर सिस्टम के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है यानी कि इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है जो कि 15 वाॅट का दिया गया है।

फोन के कैमरे सेटअप के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में दो कैमरे दिए गए है जिसमें एक कैमरा रियर में दिया गया है और दूसरा कैमरा सामने की तरफ दिया गया है। फोन का पीछे वाला कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है और सामने वाला कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.22 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

अन्य समाचार