पिता परेश रावल से अपनी तुलना को लेकर लेकर बोले आदित्य- मुझे कोई डर नहीं

दिग्गज अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य फिल्म उद्योग में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं स्टार किड के टैग के साथ मिलने वाले अतिरिक्त दबाव के लिए भी वह तैयार हैं। उनका कहना है कि वह अपने पिता के साथ तुलना किए जाने को लेकर परेशान नहीं हैं, क्योंकि उनके पिता अपने करियर में 'बहुत आगे' हैं।

आदित्य जी5 की ऑरिजनल फिल्म 'बमफाड' से डेब्यू कर रहे हैं। स्टार किड के तौर पर मिलने वाले दबाव के बारे में पूछे जाने पर आदित्य ने आईएएनएस को बताया, “उद्योग में सफल लोगों के बच्चों के तौर पर हमें बहुत सारे फायदे भी मिलते हैं। ऐसे में हम ट्रेड के बारे में जानते हैं। अगर आपको ये फायदे मिलते हैं, तो आपको अतिरिक्त स्क्रूटनी और अतिरिक्त दबाव के लिए तैयार रहना चाहिए।”
उन्होंने आगे कहा, “फायदे अधिक हैं और फिर इसका एक और पक्ष है। मेरे पिता एक शानदार अभिनेता हैं और उन्हें इतनी सफलता मिली है कि मुझे इस बात का डर ही नहीं है कि लोग उनसे मेरी तुलना करेंगे, क्योंकि मुझे पता है कि मैं उनके आसपास कहीं भी नहीं ठहरता हूं।”
तमन्ना भाटिया ने कहा- लोग सोचते हैं मैं बेरोजगार हूं, लेकिन...
पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी संग दोबारा काम करना पसंद करेंगे विवेक दहिया
आदित्य ने आगे कहा, “मेरे पिता का स्तर बहुत ऊपर है। इसलिए मेरी तुलना उनसे किए जाने को लेकर मुझे डर नहीं है, क्योंकि आप जानते हैं, वह मुझसे बहुत आगे हैं। व्यक्तिगत रूप से, मैं हमेशा स्वतंत्र रहा हूं। इसलिए मैं सिर्फ वही कर रहा हूं जो मैं कर सकता हूं।”
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार