2011 वर्ल्ड कप जीत के बाद देखा था सचिन पाजी को अलग अवतार में - हरभजन सिंह

10 Apr, 2020 02:16 PM | Saroj Kumar 753

2011 का विश्व कप जब भारतीय टीम इंडिया ने जीता था तब यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ही नहीं बल्कि हर भारतीय नागरिक के लिए ऐतिहासिक लम्हा था। यही नहीं क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर एक बड़ा सपना सच हुआ था कि वह विश्व कप ट्रॉफी को अपने हाथों में ले पाए। बता दें कि विश्व कप के फाइनल में भारत ने श्रीलंका को हरा कर खिताब पर कब्जा किया था और इसके बाद पूरे देश में जश्न मनाया गया था।


 


हाल ही में हरभजन सिंह जो वर्ल्ड कप विजेता टीम के हिस्सा थे ने बताया है कि भारत के 2011 विश्व कप जीतने के बाद सचिन तेंदुलकर ना भुला पाने वाला अवतार देखने को मिला था, सचिन पाजी एक अलग अवतार में दिखे थे। भज्जी ने एक टीवी शो के दौरान बताया कि विश्व कप जीतने के बाद पूरी टीम ने रात जश्न मनाया गया था और पहली बार सचिन का एक अलग ही अवतार सबको देखने मिला - उस दिन मैंने पहली बार सचिन पाजी को नाचते हुए देखा था। पहली बार देखा कि उन्हें किसी चीज की परवाह नहीं थी। पहली बार उनको इस बात से फर्क नहीं पड़ रहा था कि उनके आस पास कौन हैं। मैं वह पल कभी नहीं भूल सकता।


 


भज्जी ने यह भी बताया कि विश्व कप जीतने की खुशी इतनी थी कि वह पूरी टीम के सामने रो पड़े थे । उन्होंने कहा- यह ऐसा कुछ था जिसका सपना हमने साथ देखा था।उस सपने को सच होते देखना बहुत भावुक पल था। मैं आज भी उसके बारे में सोचता हूं तो मेरे रोंग्टे खड़े हो जाते हैं वह मौका बहुत खास था और मैं पहली बार सबके सामने रोया।

अन्य समाचार