49 लोगों के लिए गए सैंपल, 24 निगेटिव

मधेपुरा। जांच की धीमा रफ्तार से मधेपुरा के लोग सकते में हैं। अब तक जिले में मात्र 49 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। इसमें 24 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बचे 25 की रिपोर्ट अब तक नहीं मिल पाई है। 13 लोगों के सैंपल शुक्रवार को लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं।

मालूम हो कि जिले में अब तक 128 लोग विदेश से आए हैं। इनमें से कोरोना के लक्षण को लेकर 17 लोगों की जांच कराई गई है। जिले में सैंपल लेने के लिए पर्याप्त मात्रा में किट उपलब्ध है। सिविल सर्जन डॉ. सुभाष चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि संदिग्ध लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाते हैं।
मेला परिसर में फंसे तीन सौ दुकानदारों को दिया राशन यह भी पढ़ें
विदेश से आने वालों पर रखी जा रही है नजर जिले में 128 लोग विदेश से आए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इसकी सूची विभाग को भेजी है। कोरोना संदिग्ध 17 लोगों के सैंपल लेकर भेजे गए थे। रिपोर्ट निगेटिव मिली है। फिर भी सभी लोगों पर नजर रखी जा रही है। बताया जा रहा है सबसे अधिक 27 लोग उदाकिशुनगंज में आए हैं। वहीं मधेपुरा में 23 व कुमारखंड में 18 लोग आए हैं। विदेश से आने वाले लोगों को लेकर क्षेत्र में डर का माहौल बना हुआ है। सभी लोगों को क्वरांटाइन सेंटर में रखा गया है।
कोट अब तक 49 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं। 24 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 12 की रिपोर्ट शुक्रवार की रात तक आने की संभावना है। -डॉ. सुभाष चंद्र श्रीवास्तव, सिविल सर्जन, मधेपुरा
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार