नुआंव पंचायत के जविप्र दुकानदार से स्पष्टीकरण

बक्सर : एसडीएम द्वारा स्थानीय प्रखण्ड अंतर्गत नुआंव पंचायत के जन वितरण प्रणाली दुकानदार रामाशीष सिंह के खिलाफ खाद्यान्न वितरण में अनियमितता के आरोप में कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। विदित हो कि, गत दिनों डीलर का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें राशन का मूल्य ज्यादा लेने के लिए वह भ्रष्टाचार को जिम्मेदार ठहरा रहा है।

शिकायत के आलोक में एसडीएम ने प्रभारी प्रखण्ड आपूíत पदाधिकारी अंशुरानी को जविप्र दुकान के औचक निरीक्षण का निर्देश जारी किया था। जिसके बाद प्रभारी प्रखण्ड आपूíत पदाधिकारी ने उपभोक्ताओ से पूछताछ करते हुए दुकान की जांच की थी। जांचोपंरात पदाधिकारी की जांच प्रतिवेदन के आलोक में एसडीएम द्वारा दुकानदार के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
जरूरतमंदों को बक्सर पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नम्बर यह भी पढ़ें
नगर के जविप्र दुकानों पर राशन वितरण शुरू
अनुमंडल मुख्यालय डुमरांव नगर में जन वितरण प्रणाली की दुकानों पर राशन कार्डधारकों के बीच खाद्यान्न का वितरण शुरू हो चुका है। नगर में मौजूद 37 जन वितरण प्रणाली के दुकानों पर दुकानदारों द्वारा कार्डधारकों को खाद्यान्न उपलब्ध कराए जाने को लेकर सोमवार को निर्धारित समय पर दुकानें खुली रही। इसी कड़ी में प्रभारी प्रखण्ड आपूíत पदाधिकारी ने नगर की कई दुकानों पर पहुंच कर खाद्यान्न वितरण को लेकर औचक निरीक्षण की।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार