देशहित में है लॉकडाउन बढ़ाने का पीएम का फैसला, सभी करें पालन

गोपालगंज : कोरोना के खिलाफ जारी जंग को जीतने के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा का लोगों ने स्वागत किया है। लोगों ने कहा कि पीएम का लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला देशहित में है। सभी लोगों को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अब तक जो फैसला लिया है, उसकी के कारण देश में कोरोना वायरस की चपेट में आने से काफी हद तक लोग बच सके हैं। अगर प्रधानमंत्री ने समय रहते हुए उचित फैसला नहीं लिया होता तो अमेरिका, यूरोप जैसे देशों की तरह भारत भी कोरोना की चपेट में पूरी तरह से आ गया होता। इधर देश में कोरोना पॉजिटिव मामले को बढ़ने को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने की जरूरी थी। प्रधानमंत्री के इस फैसले का समर्थन कर हम सभी कोरोना के खिलाफ चल रही जंग को जरूर जीत लेंगे।

सख्त हुआ प्रशासन, बेवजह सड़क पर निकलने वालों पर हुई कार्रवाई यह भी पढ़ें
मंगलवार की सुबह दस बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश को संबोधित करने को लेकर सभी लोगों में यह जानने के लिए काफी उत्सुकता थी कि प्रधानमंत्री कोरोना के खिलाफ चल रहे जंग में अगला फैसला क्या लेते हैं। हालांकि लोगों को यह उम्मीद पहले से ही थी कि लॉकडाउन की अवधि बढ़ सकती है। सुबह साढ़े नौ बजे ही लोग अपने अपने घरों में प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनने के लिए टीवी के सामने बैठ गए। दस बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को संबोधित किया। प्रधानमंत्री के लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा किया। लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले का सभी लोगों ने अपना समर्थन देते हुए कहा कि यह फैसला देशहित में है, सभी लोगों को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए।
इनसेट
क्या कहते हैं लोग
फोटो फाइल : 14 जीपीएल 15
कैप्शन : राजेश देवा
प्रधानमंत्री के समय पर लिए गए फैसलों से ही देश अभी तक कोरोना वायरस के संक्रमण से काफी हद तक बच सका है। लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले का हम स्वागत करते हैं। सभी लोगों को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए।
राजेश देवा
इनसेट
फोटो फाइल : 14 जीपीएल 16
कैप्शन : एसपी नरोत्तम
इधर देश के कई शहरों में कोरोना पॉजिटिव का मामला बढ़ गया है। प्रतिदिन कारोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन को बढ़ाकर सही फैसला लिया है।
एसपी नरोत्तम
इनसेट
फोटो फाइल : 14 जीपीएल 17
कैप्शन : परमात्मा सिंह
कोरोना वायरस एक से दूसरे में फैलता है। लॉकडाउन के कारण ही देश में कोरोना महामारी का रूप नहीं ले सकती है। लेकिन इधर कोरोना पॉजिटिव के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। प्रधानमंत्री के लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला देश के हित में है।
परमात्मा सिंह
इनसेट
फोटो फाइल : 14 जीपीएल 18
कैप्शन : रेयाज अली साहिल
कोरोना के खिलाफ चल रहे जंग को जीतने के लिए लॉकडाउन जरूरी है। जिन देशों ने लॉकडाउन लागू करने में देर किया है, वहां कोरोना ने महामारी कर रूप ले लिया है। प्रधानमंत्री का लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला सही है।
रेयाज अली साहिल

Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार