रोहित शर्मा ने बताया क्या था उनके करियर का सबसे दुखद क्षण हिटमैन रोहित शर्मा वर्तमान में बहुत अच्छे फॉर्म में हैं और वर्तमान समय में अपने करियर के सुनहरे समय का आनंद ले रहे हैं। वह क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अधिक से अधिक रन बना रहे हैं। यही नहीं, उन्होंने विश्व कप 2019 में पांच शतक बनाए और ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने।



हिटमैन रोहित शर्मा वर्तमान में बहुत अच्छे फॉर्म में हैं और वर्तमान समय में अपने करियर के सुनहरे समय का आनंद ले रहे हैं। वह क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अधिक से अधिक रन बना रहे हैं। यही नहीं, उन्होंने विश्व कप 2019 में पांच शतक बनाए और ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने।
लाइव सत्र के दौरान, पीटरसन ने रोहित शर्मा को अपने करियर में अब तक के सबसे कम समय का खुलासा करने के लिए कहा। रोहित ने जवाब दिया, "2011 विश्व कप टीम के लिए नहीं चुना गया, यह सबसे दुखद क्षण था। जैसा कि हमारे देश में हो रहा था, फाइनल मेरे घरेलू मैदान पर खेला गया था।"
हालांकि, रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि यह उनकी खुद की गलती थी कि उन्होंने टीम में जगह नहीं बनाई। उन्होंने कहा, "यह मेरे प्रदर्शन के कारण था, मैं अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर नहीं था"। रोहित शर्मा ने जवाब दिया जब 2011 विश्व कप टीम में नहीं लेने का कारण पूछा गया।
विश्व कप 2011 में, भारत ने 28 साल की अवधि के बाद अपनी दूसरी विश्व कप ट्रॉफी जीती। फाइनल मैच भारत और श्रीलंका के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। इसमें टीम इंडिया ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया।

अन्य समाचार