बैंक में ग्राहकों के बीच शारीरिक दूरी बनाने को पुलिस तैनात

दरभंगा । बैंक में ग्राहकों के शारीरिक दूरियां का ख्याल नहीं रखने के मामले पर एसएसपी बाबू राम ने संज्ञान लिया है। उन्होंने सभी बैंकों में पुलिस की प्रतिनियुक्ति कर दी है। तैनात किए गए पुलिस कर्मियों को ग्राहकों को शारीरिक दूरियां बनाकर रुपये की निकासी और जमा कराने का आदेश दिया गया है। इस काम में एनसीसी से भी मदद लेने की बात कही गई है। साथ संबंधित बैंक प्रबंधक से एसएसपी ने पत्राचार कर ग्राहकों विशेष सुविधा देने की अपील की है। कहा है कि बैंक में भीड़ नहीं हो इसके लिए ग्राहकों को टोकन दिया जाए, जिस पर काउंटर पर आने का समय अंकित हो। हो सके तो ग्राहकों के काउंटर पर आने की सूचना डिस्प्ले के माध्यम से दी जाए। ग्राहकों को अपनी बारी आने तक शारीरिक दूरियां बनाकर बैंक में बैठने की व्यवस्था भी करने को कहा गया है।

------------------------
दो दुकानदारों पर दर्ज हुई प्राथमिकी :
लॉकडाउन को कारगर बनाने के लिए पुलिस लगातार गश्ती कर रही है। इस दौरान दो दुकानदारों को लॉकडाउन उल्लंघन करते नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने दबोच लिया। लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेलवागंज मोहल्ले के मुख्य मार्ग पर राकेश साह चाय-नाश्ता की दुकान चला रहे थे। जबकि, इस्माइलगंज मोहल्ला में काजी टोला निवासी फैज अकरम शेख अपनी मोबाइल रिचार्ज की दुकान चला रहे थे। दोनों दुकानदरों को पकड़कर थाना ले जाया गया। जहां दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जमानत पर छोड़ दिया गया।
--------------------
पूरे दिन चला सघन चेकिग अभियान :
लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस ने पूरे दिन चेकिग अभियान चलाया। ट्रैफिक डीएसपी बिरजू पासवान बाघ मोड़, बेला मोड़, दोनार, नाका नंबर पांच, आयकर चौक आदि जगहों पर चल रहे चेकिग अभियान का जायजा लिया। इे 217 वाहन चालकों से लगभग ढाई लाख रुपये जुर्माना वसूले गए।
------------------

अन्य समाचार